क्या आप अररिया में रह रहे हैं और अपने शहर में या आसपास सर्वश्रेष्ठ सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टरों की तलाश कर रहे हैं  जहाँ आप अपने गुप्त रोग का इलाज करवा सके? फिलहाल तो आपको अपने जिले में सभी बाहरी यौन स्वास्थ्य देखभाल इकाई के मोबाइल नंबर मिलेंगे? इसका मूल कारण है कि इस शहर में प्रमाणित और अनुभवी यौन चिकित्सा परामर्शदाताओं की कमी है। बिहार के अधिकांश जिलों के गुप्त व यौन रोगी अपने इलाज के लिए पटना दुबे क्लिनिक में आते है क्योंकि यह एशिया का नंबर वन आयुर्वेदा व सेक्सोलोजी मेडिकल साइंस क्लिनिक है।

अगर आप अभी अपने गुप्त रोग के इलाज के लिए अररिया में सर्वश्रेष्ठ सेक्सोलॉजिस्ट की तलाश करते हैं, तब दुबे क्लिनिक से फ़ोन पर अपॉइंटमेंट ले सकते है। यह आयुर्वेदिक क्लिनिक बिहार का पहला आयुर्वेद और सेक्सोलॉजी मेडियल साइंस क्लिनिक भी है जो पूरे भारत के गुप्त व यौन रोगियों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है।

वर्तमान समय में विश्व-प्रसिद्ध आयुर्वेदाचार्य व भारत के सीनियर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. सुनील दुबे पटना के बेस्ट सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर है जो सभी प्रकार के यौन व गुप्त रोगियों का इलाज बड़े ही सरलतापूर्वक आयुर्वेदिक चिकित्सा व उपचार पद्धति द्वारा करते है। वह भारत के पहले सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर हैं जिन्हें एक ही समय में भारत गौरव अवार्ड व इंटरनेशनल आयुर्वेदा रत्न से सम्मानित किया गया है।

अररिया के लोग अपने गुप्त व यौन रोग का इलाज कैसे करवाते है ?

इस जिले की अनुमानित जनसंख्या महिला व पुरुष को मिलाकर 26 लाख से अधिक है। इनमे पुरुष और महिला के बीच का अनुपात क्रमशः 1000:923 है। मेडिकल साइंस और सेक्सोलॉजी संस्था के अनुसार यह पाया गया कि दुनिया की आधी आबादी किसी न किसी बीमारी से पीड़ित है और यही बात यौन समस्याओं के साथ भी लागु होती है। अंतर बस इतना है कि इसकी प्रतिशत 15-20% तक है। यौन शिक्षा के अभाव व अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर की कमी के कारण, मुख्यत यहाँ के लोग स्थानीय मेडिकल शॉप व नीम-हकीम से इलाज करवाते है।

इस जिले के कुछ लोग बिहार के बेस्ट सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर व भारत के गोल्ड मेडलिस्ट सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर्स की तलाश करते है। इस स्थिति में, जब वे भारत के सीनियर सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. सुनील दुबे का नाम व उनकी ख्याति देखते है तब उन्हें थोड़ा राहत मिलता है। वैसे भी, यह सत्य है कि बिहार के विभिन्न जिलों से गुप्त व यौन रोगी दुबे क्लिनिक को ही पहले चुनते है। इसका मूल कारण है सही इलाज व वास्तविक आयुर्वेदिक दवा।

डॉ. सुनील दुबे बिहार के लोगो के बीच लोकप्रिय गुप्त रोग डॉक्टर या सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर इसलिए भी है क्योकि वह गुप्त रोगी को संपूर्ण इलाज प्रदान करते है जिसमे उनका शारीरिक, मानसिक, मनोवैज्ञानिक, स्वास्थ्य-सम्बन्धी समस्या, व मेडिकल से सम्बन्धी समस्या की जाँच व परीक्षण मुख्य है।

डॉ. सुनील दुबे के बारे में:

डॉ. सुनील दुबे दुबे क्लिनिक में नित्य दिन अभ्यास करते है जहाँ भारत के कोने-कोने से गुप्त व यौन रोगी उनसे संपर्क करते है। वह आयुर्वेदिक व सेक्सोलोजी मेडिकल साइंस के विशेषज्ञ है जो मुख्य रूप से क्लीनिकल सेक्सोलॉजिस्ट डॉक्टर का कार्य करते है। वह समाज के सभी प्रकार के गुप्त व यौन रोगी का इलाज खुद की शोधित आयुर्वेदिक उपचार पद्धति द्वारा करते है। उन्होंने पुरुषो व महिलाओं के विभिन्न गुप्त व यौन रोगो पर रिसर्च कर, अपने आयुर्वेद उपचार पद्धित के तहत प्रभावशाली दवा की खोज की। उनके शोध की गयी अधिकांश दवा किसी भी प्रकार के यौन रोगियों के लिए रामबाण से कम नहीं।

आज के समय में भारत के अधिकांश गुप्त व यौन रोगी दुबे क्लिनिक की दवा का आनंदपूर्वक लाभ उठा रहे हैं। लाभान्वित यौन रोगियों के परिणाम व रिकॉर्ड बहुत अच्छे हैं। अब तक, सवा छः लाख से अधिक यौन रोगियों ने इस क्लिनिक उपचार और प्राकृतिक चिकित्सा का लाभ उठाया है और अपनी समस्याओं को पूरी तरह से ठीक कर लिया है।

फोन पर अपॉइंटमेंट ले और क्लिनिक में इलाज कराएं:

अगर बात अररिया जिले की करे तो प्रतिदिन दो से तीन से अधिक गुप्त या यौन रोगी फोन पर दुबे क्लिनिक से फ़ोन पर परामर्श लेते हैं और आने के लिए अपना अपॉइंटमेंट लेते हैं। जो लोग अपने यौन स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होते है, वह दुबे क्लिनिक आकर अपने-अपने इलाज करवाते है और समय-समय पर अपने प्रोग्रेस रिपोर्ट क्लिनिक को शेयर करते है।

अगर आप क्लिनिक आकर अपना इलाज करवाना चाहते है तब फ़ोन पर अपॉइंटमेंट ले। अपॉइंटमेंट का समय सुबह ८ बजे से रात्रि ८ बजे तक है। अपॉइंटमेंट के कन्फर्म करवाने के बाद नियत समय पर क्लिनिक पहुंचे और अपना इलाज करवाए। यह क्लिनिक पुरुषो व महिलाओं के समस्त गुप्त व यौन रोग का इलाज प्रदान करता है। समय रहते अपने स्वास्थ्य की करे चिंता वरना बाद में होगा पछताना।

शुभकामना सहित:

दुबे क्लिनिक

भारत में एक प्रमाणित क्लिनिक

डॉ. सुनील दुबे, गोल्ड मेडलिस्ट सेक्सोलॉजिस्ट

बी.ए.एम.एस. (रांची) | एम.आर.एस.एच (लंदन) | पीएच.डी. आयुर्वेद में (यूएसए)

स्थान: दुबे मार्केट, लंगर टोली चौराहा, पटना – 04

हेल्पलाइन नंबर: +91 98350 92586; +91 91555 55112

bihar-best-sexologist-patna-araria-india-1.jpg